इन दो स्टार्स को अपना परिवार मानती हैं तब्बू, कहा ये दोनों मुझे कभी टूटने नहीं देंगे

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 09:41:49 AM
Tabu considers these two stars as her family

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू, सलमान खान और अजय देवगन को परिवार की तरह मानती हैं। सलमान और अजय के साथ तब्बू की खास बॉन्डिंग है, इस बारे में उन्होंने हाल ही में बात की। तब्बू ने अपने करियर में नाम ही नहीं कमाया बल्कि सलमान और अजय जैसे दोस्त भी कमाए हैं। तब्बू का कहना है कि दोनों के साथ उनकी गहरी दोस्ती है। 

इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना

तब्बू ने कहा कि सलमान और अजय उनके को-स्टार से अब उनका परिवार बन गए हैं और उनका मानना है कि यह रिश्ता वह कभी टूटने नहीं देंगी। तब्बू ने कहा,'ये मेरी जिंदगी के गहरे रिश्ते हैं। ये मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं क्योंकि मेरी अधिकतर जिंदगी मेरे काम से ही जुड़ी रही है। ये वे लोगे हैं जिनसे मेरी मुलाकात काम के दौरान हुई। ये वे लोग हैं जो मुझे पता है कि किसी भी तरह मुझे टूटने नहीं देंगे। वे मेरे परिवार की तरह हैं।

सलमान की इस फिल्म का नाम तय करने के लिए फिल्ममेकर को करनी पड़ी काफी मशक्कत

तब्बू जल्द ही फिल्म 'दे दे प्यार दे’ में नजर आएंगी, इसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं। रकुल प्रीत भी इसमें अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं फिल्म 'भारत’ जिसमें सलमान लीड रोल निभा रहे हैं, उसमें तब्बू मेहमान भूमिका निभाती दिखेंगी। 'दे दे प्यार दे’ 17 मई और फिल्म 'भारत’ 5 जून को रिलीज होगी। -एजेंसी

मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी तुलना ऐसे इंसान से होती है जो कि बहुत सक्सेसफुल है: शमिता शेट्टी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.