90 के दशक के गानों में खास बात होती थी : परिणीति

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2017 09:37:05 AM
There was a special thing in the songs of the 90s Parineeti

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि 90 के दशक के गीतों में खास बात होती थी जिसे हम भूल नहीं सकते हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में पाश्र्वगायन भी किया है। यह फिल्म बचपन की पुरानी यादों पर आधारित है। परिणीति का मानना है कि ये उस दौर की कहानी है,जब बचपन में आपका एक स्पेशल दोस्त होता होगा जो आपको बेहद प्यार करता होगा और आपका ख्याल रखता होगा।

श्रद्धा कपूर ने स्पॉट बॉय को दिया खास तोहफा

परिणीति की जिंदगी में उन्हें कभी ऐसा कोई बचपन का साथी नहीं मिला। परिणीति ने बताया कि बचपन में वो अपना पूरा वक्त अपने पेरेंट्स और अपने भाई के साथ ही बिताती थीं, खेलना भी हो तो भाई के साथ ही खेलना पसंद करती थीं।

परिणीति ने बताया कि फिल्म के एक खास हिस्से से वह काफी कनेक्ट करती हैं और वह हिस्सा है फिल्म के गाने का। परिणीति ने कहा कि वह अपने भाई के साथ पुराने गानों पर खूब डांस करती थीं।

आज भी जब उनके घर में कोई पार्टी होती है तो उनके दोस्तों के साथ वह आज के जमाने के सारे नंबर्स पर डांस तो करती ही हैं लेकिन फिर एक खास सेगमेंट होता है, जिसमें उनके दोस्तों के साथ वो 60 और 70 के दशक और खासतौर से 90 के दशक के चार्टबस्टर गानों पर खूब डांस करती हैं। हर पार्टी में यह सेशन मस्ट होता है।

अपने ही पति की मौत की खबर से बेखबर, ये एंकर पढ़ती रही पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज 

कई बार बॉलीवुड थीम पार्टी में भी 90 और 60-70 के बीच के दशक का लुक भी परिणीति और उनके दोस्त इख्तियार करते हैं। परिणीति का मानना है कि उस दौर के गानों में एक खास बात होती है, जो हम कभी भूल नहीं सकते। उन गानों में शाहरुख खान के गाने भी खासतौर से शामिल किये जाते हैं। फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ 12 मई को रिलीज होगी।

विद्या बालन की 'बेगम जान' झारखंड में हुई टैक्स फ्री 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म के लिए करण ने दी ये सलाह 

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और रजनीकांत की ‘2.0’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.