पूरा होगा Sushant Singh Rajput का ये ड्रीम प्रोजेक्ट, डायरेक्टर संजय चौहान ने कही ये बात

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jan 2021 12:45:18 PM
This dream project of Sushant Singh Rajput will be completed

इंटरनेट डेस्क। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ चंदा मामा दूर के’ को अब डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान पूरा करेंगे। सुशांत सिंह राजपूत की देश की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म बनाने की इच्छा थी, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए तो सुशांत एक बार नासा भी गए थे। 

अब सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संजय पूरन सिंह चौहान ने यह फिल्म बनाकर उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। संजय ने एक साक्षात्कार में इस बात की जानकारी दी है। 

संजय ने इस दौरान बताया कि उनके लिए फिल्म ‘ चंदा मामा दूर के’ की मुख्य भूमिका के लिए सुशांत सिंह राजपूत के रिप्लेसमेंट को तलाशना काफी कष्टकारी है। उन्होंने बताया कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम पूरा नहीं हो सका है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे। 


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत मिले थे। अभी तक उनकी मौत के असली कारणों का पता नहीं चल सका है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.