Adil Khan : शूरवीर के एक्शन सीक्वेंस के लिए कड़ी ट्रेनिग ली

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 01:31:06 PM
Took tough training for action sequences of Shoorveer

बॉलीवुड अभिनेता आदिल खान का कहना है कि शूरवीर के एक्शन सीक्वेंस के लिए उन्होंने बेहद कड़ी ट्रेनिग ली है। आदिल खान इन दिनों अपनी आगामी सीरीज़ शूरवीर को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज़ में वह एक मिलिटरी पर्सनल का किरदार निभा रहे हैं। अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए आदिल ने जबरदस्त ट्रेनिग ली है, इस शो के शूटिग के सिलसिले में उन्होंने कई शहरों की यात्रा भी तय की है। आदिल ने इस सीरीज को पूरा करने के लिए सर्बिया, दिल्ली, मुंबई, कश्मीर की यात्रा तय की और उसी के लिए बड़े पैमाने पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया। आदिल ने कई महीनों तक एक्शन ­श्यों के लिए प्रशिक्षण लिया जि एक वायु सेना के पायलट के बॉडी पोस्चर को बनाए रखा जा सके और अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सके।

आदिल खान ने कहा, ''शूरवीर के लिए की गई तैयारियों को मैंने काफी एंजॉय किया। बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा मैं अपने किरदार के लिए रियल लाइफ हीरो से भी इंटरएक्ट किया था और मेरे लिए वो लम्हा बहुत ही यादगार रहा, मैंने उस इंटरेक्शन के दौरान बहुत कुछ सीखा। शो के दौरान हमने अलग अलग लोकेशन पर ट्रैवल करते समय हमने खूब मजे किए, और मैंने अपने ट्रेनर से कुछ महीनों की ट्रेनिग ली जिससे मेरा बॉडी पोस्चर परफेक्ट हो, मैंने शूरवीर के लिये एक्शन सीक्वेंस के लिए एक महीने की ट्रेनिग ली। शूरवीर के शुरू होने से पहले मुझे एक्शन के लिए सिरिल रैफेली द्बारा प्रशिक्षित किया गया था और मैंने भारत में अपने ट्रेनर के साथ उस प्रशिक्षण को जारी रखा था।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.