टीवी एक्ट्रेस Nilu Kohli के पति हरमिंदर सिंह कोहली का हुआ निधन

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2023 01:28:40 PM
TV actress Nilu Kohli's husband Harminder Singh Kohli passed away

फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस  नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली ने 24 मार्च, 2023 को अंतिम सांस ली। वह कथित तौर पर बाथरूम के अंदर मृत पाए गए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, जब ये घटना हुई, तो घर पर सिर्फ नौकरानी थी।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि गुरुद्वारे से लौटने के बाद, हरमिंदर सिंह कथित तौर पर बाथरूम गए, लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आए, तो हाउस हेल्प ने उनकी तलाश की और उन्हें बाथरूम के फर्श पर पड़ा पाया। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।


नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने बताया, "हां, यह सच है। यह आज दोपहर हुआ। यह अचानक मौत थी। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उनका इंतजार कर रहे हैं।" मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। घटना के समय वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं।"

एक्ट्रेस की करीबी दोस्त वंदना ने  बताया कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना दोपहर करीब 1.30 बजे हुई। हरमिंदर को डाइबिटीज था, लेकिन वह ठीक थे ।

इस बीच, नीलू कोहली ने 1995 में आहट के साथ अपने करियर की शुरुआत की और फिर दिल क्या करे (1999) में नजर आई । तब से उन्होंने संगम, मेरे अंगने में, मैडम सर और छोटी सरदारनी सहित कई टीवी शो में एक्टिंग की । उन्हें हाउसफुल 2, `हिंदी मीडियम` और `पटियाला हाउस` जैसी बॉलीवुड हिट फिल्मों में काम किया ।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.