OMG हो चुकी है उर्फी जावेद की शादी, जानिए फैशन डीवा से जुड़े ये राज

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 02:16:56 PM
Urfi Javed is married! Know these secrets related to fashion diva

आए दिन अपने आउटफिट की वजह से चर्चा में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के ग्लैमरस अंदाज की हर तरफ चर्चा हो रही है. उर्फी के जोखिम भरे फैशन ने कई लोगों को हैरान कर दिया है। उर्फी के अजीबोगरीब आउटफिट और उनका कटआउट फैशन आए दिन देखने को मिलता है. लेकिन आज हम आपको बताते हैं उर्फी की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें।

उर्फी के ग्लैमरस व्यक्तित्व से परिचित होने के बाद फैंस उनके परिवार के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। जैसे कि उनके माता-पिता, पति और रिश्ते की स्थिति। उर्फी जावेद के पिता इफ्रू जावेद हैं। वह सालों पहले अपनी मां को छोड़कर चला गया था। उर्फी, उसकी मां और उसकी बहनें, अपने पिता से अलग रहती हैं। उनकी मां का नाम जकिया सुल्ताना है। उर्फी की दो बहनें असफी हैं, और डॉली जुरफी की शादी नहीं हुई है और इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वह किसके साथ रिश्ते में है। उर्फी ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को सीक्रेट रखा है।


 
उर्फी के पिता इफरू जावेद और मां जकिया सुल्ताना हैं और दोनों अब साथ नहीं रहते हैं। एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें कई सालों तक प्रताड़ित किया। उसके पिता ने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। वह बुरा-भला कहता था, फिर वह अपनी दो बहनों को लेकर अपने पिता के घर से भाग गई। इसके बाद उर्फी के पिता उनकी मां को भी छोड़कर चले गए थे। फिर उर्फी के पिता ने दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद परिवार की जिम्मेदारी उर्फी और उसकी बहनों के कंधों पर आ गई। इसके बाद से उर्फी संघर्ष कर रही है। उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भाग लिया था। शो में वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. लेकिन अपने चुलबुले अंदाज से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. इसके अलावा उर्फी कई शोज में नजर आ चुकी हैं। इनमें ऐ मेरे हमसफर, जीजी मां, मेरी दुर्गा, बेपनाह, चंद्र नंदिनी जैसे शो शामिल हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में सीरियल टेडी मेडी फैमिली से की थी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.