VIDEO: शाहरुख-काजोल से लेकर रणवीर सिंह तक ने करण की पार्टी में किया डांस

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:42:13 PM
VIDEO: From Shahrukh-Kajol to Ranveer Singh danced at Karan's party

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है और ये सेलिब्रेशन बी-टाउन सेलेब्स के लिए किसी बड़े त्योहार से कम नहीं रहा है. जी हाँ, आप जानते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर करीना कपूर खान, सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा, नीतू कपूर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और काजोल इस सेलिब्रेशन का हिस्सा थे. अब इस समय करण जौहर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी के वीडियो सामने आए हैं जो हैरान करने वाले हैं. फिलहाल करण जौहर का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेज पर 'डफली वाले' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 


वहीं इस वीडियो की चौंकाने वाली बात ये रही कि करण जौहर ने इस गाने पर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को एक साथ स्टेज पर डांस करवाया. वहीं उनके साथ नीतू कपूर भी शामिल हुईं. इसके अलावा काजोल और शाहरुख ने भी करण जौहर के साथ धमाकेदार डांस किया। जी हाँ, अब इस दौरान के वीडियोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Entertainment Page | Series® (@indian_entertainment_daily)


इसी के साथ पार्टी से रणवीर सिंह का एक और धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बार स्टेशन के ऊपर डांस कर रहे हैं. आप देख सकते हैं पार्टी में हर कोई एनर्जी और ग्लैमर का घोल पीकर सभी का मनोरंजन करता नजर आ रहा है. वैसे आप जानते हैं कि करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे पर एक खास अनाउंसमेंट किया था। उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज की तारीख का खुलासा किया और साथ ही खुलासा किया कि वह उसके बाद एक एक्शन फिल्म का निर्देशन करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.