Vikram Vedha के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:48:31 AM
Vikram Vedha announces Hindi remake with Hrithik Roshan and Saif Ali Khan

टीवी पर 6 बार हनुमान जी का किरदार निभाने का रिकॉर्ड बना चुके अभिनेता दानिश अख्तर सैफी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। तमिल की चर्चित फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में दानिश अब खलनायक के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होने की संभावना है।

 

https://static.samacharjagatlive.com/newscdn/resources/uploads/ALL-NEWS/19072021/1626668286.jpg

 

एक इंटरव्यू में दानिश अख्तर सैफी ने न सिर्फ अपने बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर चर्चा की बल्कि अपने हनुमान रोल के बारे में कई जबरदस्त बातें भी हमसे शेयर कीं। फिल्म 'विक्रम वेधा' के बारे में बात करते हुए दानिश कहते हैं, 'यह वास्तव में मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मैं ऋतिक रोशन और सैफ अली खान जैसे बड़े सितारों के साथ काम करने जा रहा हूं। इस फिल्म में मैं एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहा हूं जो एक गैंग चलाता है। मैं विशेष रूप से उल्लेख करना चाहूंगा कि मेरे जैसे कलाकार के लिए यह बहुत खुशी की बात है जो बिहार से यहां मुंबई स्टार बनने के लिए आया है।'

 

 


दानिश अख्तर ने आगे कहा, "कई जगहों पर मीडिया में कहा गया है कि नीरज पांडे फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं जो गलत है। फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्देशन गायत्री-पुष्कर की जोड़ी भी कर रही है, जिन्होंने तमिल वर्जन का निर्देशन किया था। फिल्म विक्रम वेधा की, विशेष रूप से हिंदी फिल्म, विक्रम वेधा के रूप में।" फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज की तारीख के बारे में बात करते हुए, दानिश अख्तर कहते हैं, "फिल्म की रिलीज की तारीख फिलहाल सितंबर 2022 है और यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।"



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.