Happy Birthday Sushant Singh Rajput: सुशांत के जन्मदिन पर देखें उनकी ये सुपरहिट फ़िल्में

Samachar Jagat | Friday, 21 Jan 2022 11:25:03 AM
Watch these superhit films of Sushant on his birthday

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को आत्महत्या कर ली थी। वह अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की बहस तेज हो गई थी। कई लोगों ने उनकी आत्महत्या को हत्या करार दिया था। कंगना, शेखर सुमन जैसे सितारों ने भी सुशांत की आत्महत्या को हत्या करार दिया था। इसके चलते मामले की जांच की गई जो अभी चल रही है। इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। सुशांत की आत्महत्या को 2 साल होने जा रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। मामले में नई परतें और कई तरह के अनुमान भी लगाए गए हैं। सुशांत की मौत के तुरंत बाद उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को भी लंबे समय तक न्यायिक हिरासत में रखा गया था। लेकिन अभी तक उनकी मौत का खुलासा नहीं हो पाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सुशांत का जन्मदिन है, अगर सुशांत आज इस दुनिया में होते तो 35 साल के हो जाते. सुशांत ने टीवी शो पर अपना नाम लहराकर बॉलीवुड में काम करने की सोची. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म काई पो चे से भी अपने करियर की शुरुआत की, जो 22 फरवरी, 2013 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का बजट कुछ खास नहीं था लेकिन लगभग 30 करोड़ रुपये था, लेकिन कौन जानता था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही सुशांत को एक अलग पहचान दी। जिसके बाद नाम फेम सुशांत सब कुछ आ गया।


 
इस फिल्म के बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी, केदारनाथ, पीके, राब्ता, छिछोरे जैसी कई फिल्मों में नजर आए। उनकी कई फिल्मों को प्रशंसकों का प्यार मिला, हालांकि सुशांत को उनकी मृत्यु के बाद प्रशंसकों का सबसे अधिक प्यार मिला और सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से भी पुरस्कार मिला। जो पिछले साल 24 जुलाई को रिलीज हुई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.