यामी की 'A Thursday' बनीं 2022 की सबसे पॉपुलर इंडियन फीमेल सेंट्रिक फिल्म

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 02:23:47 PM
Yami's 'A Thursday' became the most popular Indian female-centric film of 2022

एक्ट्रेस यामी गौतम धर की 'अ थर्सडे'  में शानदार एक्टिंग  से अपनी  पहचान बना रही है। दर्शकों और आलोचकों से अपार प्यार प्राप्त करने के बाद, यह फिल्म अब तक रिलीज हुई 2022 में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली डायरेक्ट-टू-ओटीटी फिल्म बन गई है।

अपने सोशल मीडिया  अकाउन्ट पर एक्ट्रेस  ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें बताया गया था कि यह फिल्म 2022 में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ओटीटी फिल्म है।  जिसे ओर्मैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अब तक 25+ मिलियन व्यूज के साथ रिलीज किया गया है। एक्ट्रेस  ने कैप्शन में लिखा - "ऐसा करने के लिए आप में से प्रत्येक के लिए बहुत बहुत धन्यवाद! ऐसा लगता है कि यह एक अभिनेता के रूप में मेरी जर्नी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है! आभार #ATHURSDAY"

इसके अलावा, यामी की 'अ थर्सडे' आईएमडीबी पर 7.8 रेटिंग के साथ 2022 की सबसे पॉपुलर इंडियन  फिल्म भी है। फेमस  हस्तियों और देश में यामी की लगातार  तारीफ  की गई है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो  यामी गौतम धर के पास लॉस्ट, ओएमजी 2, और अन्य कई  प्रोजेक्ट है। फिल्मों की आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.