हैती में गिरोहों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में 12 व्यक्तियों की मौत : Mayor

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2022 09:27:41 AM
12 killed in Haiti gang war for supremacy: mayor

पोर्ट ऑ प्रिंस : हैती की राजधानी के निकट गिरोहों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में कम से कम 12 व्यक्तियों की मौत हो गयी जबकि एक दर्जन से अधिक घरों को आग लगा दी गयी। शहर के महापौर ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी।

महापौर जोसेफ जेनसन गुइलोम ने बताया कि यह घटना मंगलवार आधी रात के आसपास पोर्ट ऑ प्रिंस के उत्तरपश्चिम स्थित एक छोटे शहर काबारेट में हुयी । उन्होंने बताया कि पूरे हैती में हिसा में वृद्धि के मद्देनजर नगर के एक इलाके में स्थानीय लोगों को सुरक्षा गार्ड के रूप में सेवा देने के लिए तैनात किया था, लेकिन गिरोहों ने मशीनगन के बल पर उन्हें अपने नियंत्रण में ले लिया।

गिलोम ने बताया, ''वे लोग अपने बचाव के लिये कुछ भी नहीं कर पाये। यह एक भयावह घटना है।’’ सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों एवं वीडियो में घरों के बाहर लोगों के क्षत विक्षत शव पड़े दिखे जबकि घरों में आग लगी हुयी थी। इसके अनुसार घटना में 2० से अधिक घर जलकर खाक हो गये। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.