Indonesia: आईएस से जुड़े दो संदिग्ध आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गए

Samachar Jagat | Monday, 12 Jul 2021 10:48:17 AM
Indonesia: Two suspected IS-linked militants killed in Gunfight

इंडोनेशिया: इंडोनेशियाई सुरक्षा बलों ने रविवार को इस्लामिक स्टेट समूह से जुड़े दो संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया, जिनके बारे में माना जाता है कि वे सुलावेसी द्वीप पर ईसाई किसानों की हत्या से जुड़े थे, देश की सेना ने कहा।

यह मुठभेड़ स्थानीय समयानुसार तड़के करीब तीन बजे पारिगी माउटोंग जिले में हुई। सेंट्रल सुलावेसी पुलिस के प्रवक्ता दीदिक सुप्रानोतो के मुताबिक, मारे गए संदिग्धों की पहचान रुक्ली और अहमद गजाली के रूप में हुई है।


प्रवक्ता ने कहा कि टास्क फोर्स ने तीन संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश जारी रखी जो मुठभेड़ के दौरान जंगल में भागने में सफल रहे। इंडोनेशियाई संयुक्त सुरक्षा बल कई आतंकवादी हमलों के बाद मध्य सुलावेसी में अली कलोरा के नेतृत्व वाले आतंकवादी समूह के शेष सदस्यों का शिकार कर रहे हैं। टीम रविवार तड़के पांच आतंकवादियों के साथ शिविर तक पहुंचने में सफल रही, हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार, तीन आतंकवादी जंगल में गोलाबारी से बच गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.