राजस्थान प्रकरण को लेकर राजभवन के सामने लल्लू गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 27 Jul 2020 02:12:53 PM
Lallu arrested in front of Raj Bhavan regarding Rajasthan case

लखनऊ। राजस्थान में सरकार बनाम राज्यपाल की चल रही जंग में कांग्रेस हर राज्य के राजभवन के सामने प्रदर्शन कर स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी अभियान चला रही है और इसी के तहत तहत सोमवार को लखनऊ में राजभवन के सामने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।


पुलिस सभी को अस्थायी जेल ईको गार्डन भेज दिया है । कांग्रेस कार्यकताã प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन में छत्तीसगढ के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद रहे।


श्री लल्लू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश कर रही है । केंद्र में सत्तारूढ पार्टी के इशारे पर राजस्थान में सरकार को गिराने का खेल चल रहा है। गिरफ्तारी पर श्री लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार उन पर जितना भी जुल्म करे लेकिन वो अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटेंगे । (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.