London : शॉपिंग से जल्दी घर बुलाने पर पति से नाराज थी 59 वर्षीया पत्नी, घर आते ही तीन किलो खौलता हुआ पानी ऊपर डाल दिया, पति की मौत के बाद महिला को उम्रकैद

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jun 2021 11:28:18 PM
London: The 59-year-old wife was angry with her husband for being called home early from shopping, poured three kilos of boiling water upstairs as soon as she came home, after her husband's death, the woman got life imprisonment.

इंटरनेशनल डेस्क। इंग्लैंड में एक बेहद ही डरावना और खौफनाक मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने अपने पति को मारने की योजना के तहत उसके ऊपर खौलता हुआ पानी डाल दिया। इस घटना के बाद तुरंत ही महिला ने पति ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मामले के प्रकाश में आने के बाद स्थानीय इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे वजह भी बहुत छोटी सी थी। दरअसल महिला अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करने गई हुई थी। तभी उसके पति ने उसे वहां से जल्दी बुला लिया थी। बस इतनी सी बात में महिला खफा थी और हत्या का कदम उठा लिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला की पहचान 59 वर्षीया कोरिना बेंस के रूप में की गई है। बताया जाता है कि महिला की शादी को 38 साल हो गए थे। महिला किसी बात से अपने पति से खफा थी और उसे मारने की योजना बनाने में लग गई थी। रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि महिला ने पानी में 3 किलो चीनी भी मिलाई थी जिससे ये खौलता हुआ पानी ज्यादा घातक हो गया। 

इंग्लैंड की पुलिस ने महिला को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.