Pakistan New Army Chief: आसिम मुनीर ने पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ के तौर पर संभाला पद

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2022 08:52:57 AM
Pakistan New Army Chief: Asim Munir took over as the new Army Chief of Pakistan, will have to deal with many internal issues

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान में कोई भी काम हो वो शांति के साथ हो ही नहीं सकता है। ऐसे में अब पाकिस्तान के नए सेनाअध्यक्ष के नाम की घोषणा के साथ ही पाकिस्तान आर्मी के कई और अफसर नाराज बताए जा रहे है। आसिम मुनीर पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ बनाए गए हैं।

आसिम मुनीर ने पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ के तौर पर पद भी संभाल लिया है। लेकिन उनके आर्मी चीफ बनने से पाकिस्कान आर्मी के दो बड़े अफसर नाराज बताए जा रहे है और उन्होंने अब समय से पहले ही रिटायरमेंट होने का फैसला कर लिया है, और ये दोनों अफसर है लें ज. फैज हमीद और लें ज. अजहर अब्बास इन दोनों को ही पहले आर्मी चीफ बनाने की बात सामने आई थी।

इधर आसिम मुनीर के सामने कई बड़ी चुनौतियां भी है उन्होंने कमर बाजवा के बाद इस पद को संभाला है। मुनीर को कई आंतरिक मुद्दों से जूझना होगा। इसके अलावा आर्मी के अंदर ही पनप रही नाराजगी को भी शांत करना होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.