America के मेरीलैंड में हादसे के बाद बिजली के तारों में फंसा विमान, कोई हताहत नहीं

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2022 09:39:06 AM
Plane entangled in power lines after crash in Maryland, USA, no casualties

गैथर्सबगã (अमेरिका) : अमेरिका के मेरीलैंड काउंटी में रविवार शाम एक छोटा विमान बिजली के तारों में फंस गया। हालांकि हादसे में विमान में सवार दो यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों द्बारा विमान को निकालने के दौरान आसपास के इलाकों में बिजली कटौती करनी पड़ी। फ़ेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) ने एक बयान में कहा कि एक इंजन वाला विमान, जो व्हाइट प्लेन्स, एन.वाई. से रवाना हुआ था, रविवार शाम करीब पांच बजकर 40 मिनट पर गैथर्सबगã में मोंटगोमरी काउंटी एयरपार्क के पास बिजली के तारों में फंसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एफएए ने कहा कि विमान में दो लोग सवार थे।

पीट पिरिगर, मोंटगोमरी काउंटी फायर एंड के मुख्य प्रवक्ता, रेस्क्यू सर्विस ने ट्विटर पर कहा कि विमान में सवार लोग सुरक्षित हैं और बचावकर्ता उनके संपर्क में थे। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा था कि विमान में तीन लोग थे लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि दो लोग थे। एफएए ने विमान की पहचान मूनी एम20 जे के रूप में की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.