IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में किया डेब्यू, पहले ही मैच में दिखाया कमाल, सचिन ने लिखा भावुक पोस्ट

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2023 09:58:02 AM
IPL 2023: Arjun Tendulkar made his debut in IPL, showed amazing in the first match, Sachin wrote an emotional post

इंटरनेट डेस्क। क्रिकेट की दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अजुर्न तेंदुलकर ने आईपीएल में अपना डेब्यू मैच खेला। अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियस के लिए खेल रहे है। उन्होंने मैच में दो ओवर फेंके लेकिन उनका बल्लेबाजी का नंबर नहीं आया और टीम को जीत मिल गई। 

आपकाें बता दें की आईपीएल के 16वें सीजन के 22वें मुकाबले में यह नया इतिहास देखने को मिला। मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर को मौका दिया। वैसे साल 2021 के सीजन से अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें पिछले 2 सीजन में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला।

आईपीएल के 16वें सीजन में ही अर्जुन तेंदुलकर को यह मौका मिला। इस सीजन में मुंबई ने अभी तक दो ही मुकाबला जीते है। वहीं इस मैच में अर्जुन ने 2 ओवरों की गेंदबाजी में 17 रन दिए लेकिन कोई विकेट हासिल नहीं की। सचिन ने इस मुकाबले के समय एक संदेश  लिखा अर्जुन आज तुमने एक क्रिकेटर के तौर पर अपने जीवन में अगले पड़ाव में कदम रखा है। एक पिता होने के नाते जो तुमसे और इस खेल से बेहद प्यार करता है मुझे पता है कि तुम इस गेम को वह पूरा सम्मान दोगे जिसका वह हकदार है और इस खेल से भी तुम्हें काफी प्यार मिलेगा।


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.