IPL 2023 : IPL से पहले विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना न्यू लुक

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2023 11:08:53 AM
IPL 2023: Virat Kohli shared his new look on Instagram before IPL

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान, विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 सीज़न से पहले एक नई और ताज़ा उपस्थिति का खुलासा किया है। कोहली ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया, जो बुधवार को चेन्नई में समाप्त हुई। उनके असाधारण प्रदर्शन ने भारत की 2-1 से श्रृंखला जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कोहली अब अपकमिंग आईपीएल 2023 के लिए कमर कस रहे हैं, जो 31 मार्च से शुरू होने वाला है। दिग्गज ने हाल ही में अपने  फैंस को अपने न्यू ब्रांड लुक की एक झलक देने के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की ।  उन्होंने स्टोरी में अपनी एक फोटो  शेयर की, जिसमें अपकमिंग टूर्नामेंट के लिए उनका उत्साह दिखाया गया है।

आईपीएल के शुरू होने से पहले, विराट कोहली 26 मार्च को आरसीबी अनबॉक्स इवेंट में शामिल  होंगे, जो बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कोहली के पूर्व टीम साथी क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स सहित आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी मौजूद रहेंगे, जिन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) 2 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक मैच के साथ अपने IPL 2023 सीज़न की शुरुआत करने के लिए तैयार है। पिछले साल एलिमिनेटर में निराशाजनक हार के बाद, टीम मजबूत वापसी करने और 2023 में शीर्ष पर जाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.