सुहागन अवतार में यह 4 कुंवारी हसीनाएं लगती है बेहद खूबसूरत, नंबर 4 है सबकी पहली पसंद

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Mar 2020 06:03:10 PM
4043804213447612
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी खूबसूरत हसीनाएं मौजूद हैं जिनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है। लेकिन आज हम आप लोगों को कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने वाले हैं जो कुंवारी होने के बावजूद भी जब सुहागन अवतार में आती है तो गजब की खूबसूरत नजर आती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन-कौन सी अभिनेत्री है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।



loading...

तो आइए जानते हैं विस्तार से:--

1कृति सेनन:-- दोस्तो, सबसे पहले बात कर लेते हैं कृति सेनन के बारे में वह फिल्म इंडस्ट्री के बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। उन्होंने लुकाछिपी फिल्म का किरदार निभाया था काफी ज्यादा खूबसूरत और आपकी जानकारी के लिए उनको काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

2.मौनी रॉय:-- टीवी अभिनेत्री हैं उनकी लोकप्रियता की बात की जाए तो टीवी जगत में काफी ज्यादा है। उन्होंने गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा है। आगे बता दे कि इन्होंने नागिन टीवी सीरियल में एक सुहागन का किरदार निभाया था और इसके तार को वह काफी ज्यादा खूबसूरत पसंद नजर आई थी।

3.तमन्ना भाटिया:-- दोस्तों, तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की काफी ज्यादा मशहूर अभिनेत्री है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है। आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम किया हुआ है। सुहागन के अवतार में तमन्ना भाटिया बेहद खूबसूरत नजर आती है।

4.आम्रपाली दुबे:-- अमरपाली दुबे भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री है उन्होंने भोजपुरी की कई सारी फिल्मों में काम किया हुआ है। सुहागन के अवतार में आम्रपाली दुबे काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। इन के फिगर के लोग काफी ज्यादा दीवाने हैं।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.