बॉबी देओल का बेटा है धर्मेंद्र से भी ज्यादा हैंडसम, लोगों ने कहा- बहुत हैंडसम है

Samachar Jagat | Friday, 31 Jan 2020 06:59:49 PM
4104817302225607
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, देओल परिवार अपनी फ्रेंड को लविंग के लिए जानी जाती है .धर्मेंद्र सनी देओल और बॉबी देओल के फ्रेंड्स लंबी तादाद में है .जिसमें अब सनी देओल और बॉबी देओल के बेटे भी लोकप्रिय होते जा रहे हैं .जी हां दोस्तों बॉबी देओल ने अपने बेटे की तस्वीरें शेयर किया था.

इस तस्वीर पर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने कमेंट किया कि कभी सोचा नहीं था कि धर्मेंद्र से बेहतर कोई और हो सकता है. अब इस परिवार पर विचार कर रहा हूं कमेंट में लगता है कि आर्यमान को फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस करवाएं दोस्तों फादर्स डे पर भी बॉबी देओल ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीरें शेयर की थी.

फिलहाल आर्यमान की उम्र 18 साल है. वह भी अपने बेटे को अच्छा दोस्त मानते हैं. उनकी तस्वीरों से इस बात की पुष्टि भी होती है .आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी देओल के साथ में आए थे. जिसमें एक के साथ लौटे हैं घर से ज्यादा कमाई की है तस्वीरों को देखकर कह रहे हैं कि यह धर्मेंद्र से भी ज्यादा हैंडसम है.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source-instagram



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.