अकासा एयर : नया अपडेट..! हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, कोलकाता से अकासा एयर ने शुरू की फ्लाइट सर्विस, चेक करें डिटेल्स

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2023 02:46:46 PM
Akasa Air : New Update..! Good news for air passengers, Akasa Air started flight service from Kolkata, check details

इस सेवा की पहली उड़ान 1755 बजे नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गुवाहाटी के लिए रवाना होगी। अकासा एयर 18 मई, 2023 से दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानों के साथ कोलकाता को बेंगलुरु और गुवाहाटी से जोड़ेगी। यात्रियों के पास कोलकाता के रास्ते दैनिक आधार पर बेंगलुरु से गुवाहाटी की यात्रा करने का अतिरिक्त विकल्प भी होगा। इसके लिए यात्रियों को बिना विमान बदले निर्बाध कनेक्शन मुहैया कराया जाएगा।

कोलकाता से शुरू होने वाली उड़ान सेवा बागडोगरा के बाद पश्चिम बंगाल में अकासा एयर का दूसरा गंतव्य होगा। इसके लॉन्च के साथ, शहर के लिए अंतर-राज्य कनेक्टिविटी को और मजबूत किया जाएगा।

देश के पूर्वी क्षेत्र की यात्रा में और आसानी

अकासा एयर के सह-संस्थापक और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, प्रवीण अय्यर ने कहा, “हम पश्चिम बंगाल राज्य में अपने दूसरे गंतव्य, कोलकाता से परिचालन शुरू करके बेहद खुश हैं। एक प्रमुख वाणिज्यिक और सांस्कृतिक केंद्र के रूप में, शहर जीवन के सभी क्षेत्रों से यात्रियों को आकर्षित करता है और यह क्षेत्र कई अवकाश स्थलों का प्रवेश द्वार भी है।

कोलकाता शहर से बेंगलुरु और गुवाहाटी के लिए उड़ानें शुरू होने से देश के पूर्वी क्षेत्र की यात्रा को और सुविधा मिलेगी, जिससे देश की हवाई कनेक्टिविटी मजबूत होगी। हम आशा करते हैं कि यात्रियों को भारत की सबसे विश्वसनीय और सस्ती एयरलाइनों द्वारा इन मार्गों पर उड़ान भरने के विकल्प का आनंद मिलेगा।

नेटवर्क के तेजी से विस्तार का दावा,

अकासा एयर के सह-संस्थापक और मुख्य विपणन और अनुभव अधिकारी बेलसन कॉटिन्हो ने कहा, "हम अकासा अनुभव को कोलकाता में लाकर खुश हैं। अकासा एयर अपने ग्राहकों को एक असाधारण इन-फ्लाइट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसके लिए एयरलाइन ने अकासा पर कैफे अकासा और पेट्स जैसे कई उद्योग-प्रथम, ग्राहक-अनुकूल उत्पादों और सेवाओं को पेश किया है। जैसा कि हम अपने नेटवर्क का तेजी से विस्तार करते हैं, हम यात्रियों की बढ़ती संख्या की मेजबानी करने और उन्हें एक यादगार ऑनबोर्ड यात्रा प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.