वायलिन की धुन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार : कीर्ति सुरेश

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:11:15 PM
All set to enthrall audience with violin melody: Keerthy Suresh

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कीर्ति सुरेश को फिल्म 'सरकारू वारी पता' से काफी उम्मीदें हैं। कीर्ति सुरेश एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक संगीतकार भी हैं जो वायलिन बजाती हैं। कुछ मौके ऐसे भी आए जब 'रंग दे' की अभिनेत्री ने वायलिन को खूबसूरती से बजाकर अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कीर्ति कथित तौर पर अपनी आने वाली फिल्म 'सरकारू वारी पाता' के लिए वायलिन बजा रही हैं।

 

 

एसएस थमन, जो 'सरकारू वारी पाता' के संगीतकार हैं, फिल्म के लिए कीर्ति सुरेश के संगीतमय आश्चर्य की ओर इशारा करते हैं। जब उनके एक ट्विटर प्रशंसक ने कीर्ति सुरेश से फिल्म के लिए गाना गाने के बारे में पूछा, तो थमन ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह गाना नहीं गाएंगी। लेकिन, उन्होंने कहा, "वह निश्चित रूप से वायलिन बजाएगी।" इससे कीर्ति सुरेश की वायलिन बजाने की उम्मीदें दोगुनी हो गई हैं। जैसा कि कहा गया,

'सरकारू वारी पता' परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित है और 1 अप्रैल को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है। महेश बाबू और कीर्ति सुरेश कलाकारों की टुकड़ी के साथ मुख्य जोड़ी हैं। फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स ने 14 रील्स प्लस और ज़ी महेश बाबू एंटरटेनमेंट के सहयोग से नियंत्रित किया है। फिल्म का निर्देशन परशुराम कर रहे हैं। तकनीकी दल में संगीत के लिए एस थमन, छायांकन के लिए आर माधी और संपादन के लिए मार्तंड के वेंकटेश शामिल हैं।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.