सामने आई राज कुंद्रा की व्हाट्सऐप चैट, हुआ हैरतअंगेज खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 11:04:27 AM
Big Disclosure: Raj Kundra's WhatsApp chat revealed

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सॉफ्ट पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में हिरासत में लिया है। राज कुंद्रा पर सॉफ्ट मूवी बनाने के अलावा ऐप पर अपलोड करने का भी आरोप है। मुंबई पुलिस आज राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर यूके की एक कंपनी बनाई और यह वह कंपनी है जो फिल्मों के लिए कई एजेंटों को अनुबंधित करती है।


इसी क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा ने अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी के साथ मिलकर यूके बेस्ड केनेरिन प्रोडक्शन हाउस नाम की कंपनी बनाई। प्रदीप बख्शी यूके में रहते हैं और कंपनी के चेयरमैन होने के साथ-साथ राज कुंद्रा के बिजनेस पार्टनर भी हैं। सूत्रों के मुताबिक, राज कुंद्रा अप्रत्यक्ष रूप से कंपनी के मालिक और निवेशक भी हैं। कंपनी फिल्मों के लिए कई एजेंटों को अनुबंधित और निधि देती है।

 

इसी क्राइम ब्रांच की जांच में एक व्हाट्सऐप ग्रुप का खुलासा हुआ है जिसके जरिए ठेके पर बात की गई थी. व्हाट्सएप चैट ग्रुप को 'एच अकाउंट्स' कहा जाता है और इसमें लंदन में राज कुंद्रा के साथ बैठे प्रदीप बख्शी भी शामिल हैं। क्राइम ब्रांच को ग्रुप में एक चैट मिली है, जो रेवेन्यू बार में चर्चा के लिए आई है। इस ग्रुप में ही हर दिन कितना कमाया जाता है, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली एक्ट्रेस को कितना पैसा देना है, बिजनेस में कैसे कमाना है, या कमाई कैसे घट रही है, सब कुछ बताया गया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.