कार धोने वाले चिंपैंजी का वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 11 Dec 2021 02:54:07 PM
Car washing chimpanzee's VIDEO goes viral

सोशल मीडिया पर आजकल एक बहुत ही कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है. कभी वो वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं तो कभी लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप हंसी से गुदगुदाएंगे। यह एक फनी वीडियो है और इन दिनों सोशल साइट्स पर फनी वीडियो की भरमार है और यह अब वायरल भी हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो चिंपैंजी एक अनोखा काम करते नजर आ रहे हैं. आप इस वीडियो में चिंपैंजी को एक काली कार पर चढ़ते हुए और कांच को रगड़ते और साफ करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये प्रोफेशनल हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Wilds Planet (@wildsplanet)


आप देख सकते हैं दोनों चिंपैंजी के हाथों में कार की सफाई के कपड़े भी हैं. आपने अब तक इंसानों को कारों को धोते और साफ करते देखा होगा, लेकिन चिंपैंजी को पहली बार ऐसा करते देखना वाकई चौंकाने वाला है। हम सभी जानते हैं कि चिंपैंजी को समझदार जानवर माना जाता है जो इंसानों की तरह ही प्रतिक्रिया करता है। बच्चों के साथ खेलते हुए और इंसानों की तरह कपड़े धोते हुए उनके अब तक कई वीडियो वायरल हो चुके हैं और लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं. अब इस बार इस वीडियो को लोगों का प्यार भी मिल रहा है.

वीडियो को Wildsplanet नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इसे अब तक 10 लाख 1,000 व्यूज मिल चुके हैं, जबकि वीडियो को 41,000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं कई लोगों ने वीडियो देखकर फनी कमेंट्स भी किए हैं. किसी ने 'फ्री कार वॉशिंग' लिखा है तो किसी ने लिखा है 'घर का सबसे खतरनाक जानवर'।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.