राशिफल 28 दिसंबर, 2021: मिथुन, सिंह, मकर राशि के लिए दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Dec 2021 09:44:25 AM
Horoscope December 28, 2021: See daily astrology prediction for zodiac sign Gemini, Leo, Capricorn

मेष राशि के तहत पैदा हुए लोगों को अपने दैनिक कार्यों में सफलता प्राप्त करने में थोड़ी परेशानी होगी। नौकरी में उत्साहजनक और अनुकूल घटनाएँ होंगी। आपका वैवाहिक जीवन सुखमय और आनंदमय बना रहेगा। आपको लगातार स्वास्थ्य संबंधी समस्या से राहत मिलेगी। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। छात्रों को उनके कठिन प्रयास के परिणामस्वरूप उपयुक्त परिणाम प्राप्त होंगे। आज आपको उच्च स्तरीय विलासिता प्राप्त होगी।

वृषभ


वृष राशि के तहत पैदा हुए लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। आपके सभी कार्य शीघ्र पूर्ण होंगे। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आपकी आउटगोइंग भी उच्च स्तर पर बनी रहेगी। आपका पारिवारिक जीवन हमेशा की तरह चलेगा। आपकी और आपके जीवन साथी के बीच कुछ अनबन होगी। आज विद्यार्थी अतिरिक्त कार्य को आगे बढ़ाएंगे।

मिथुन राशि


मिथुन राशि के जातकों को धन कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे। ऑफिस में आज का दिन अच्छा रहेगा। सहकर्मियों की मदद से आप अपने काम को प्रभावी ढंग से कर पाएंगे। आपका पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा। यह संभव है कि आप अप्रत्याशित रूप से पुराने दोस्तों से मिलें। तुम्हारे वंशज तुम्हारे साथ काम करेंगे। छात्रों के लिए यह दिन शानदार रहने वाला है।

लियो

सिंह राशि के तहत पैदा हुए लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। पैसों के मामले में आपके पास विभिन्न आकर्षक संभावनाएं होंगी। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार जारी रहेगा। आप और आपके परिवार के सदस्य पूर्ण सामंजस्य में रहेंगे। नौकरी के मोर्चे पर दिन सकारात्मक परिणाम देगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और आप अनावश्यक बिलों पर पैसे बचाएंगे।

कन्या

कन्या राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य और आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। अपने काम को पूरा करने के लिए आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में वेतनभोगी जातकों को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी जा सकती है। पैसा कमाने के लिए आपको कुछ अतिरिक्त काम करना होगा। आज का दिन जोखिम लेने का नहीं है। अपने जीवन साथी के साथ तालमेल बनाए रखना और समन्वित उपाय करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

तुला

तुला राशि के तहत पैदा हुए लोगों के कार्यस्थल में सफल होने की संभावना है। आपके सभी कार्य शीघ्र पूर्ण होंगे। आपके करियर या व्यवसाय से संबंधित कोई विशेष अच्छी खबर आपके दिन को रोशन करेगी। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। यह अनुशंसा की जाती है कि आप पारिवारिक मामलों पर बहस करने से बचें। विद्यार्थी अपने कार्यों में सफल होंगे। आप अधिक सुविधाओं और खुशियों का आनंद लेने में सक्षम होंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के तहत पैदा हुए लोगों को देर से भुगतान मिलने की संभावना है। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ यात्रा का आयोजन कर सकते हैं। कार्य संबंधी कठिनाइयों के लिए यह सामान्य दिन रहेगा। आप किसी स्वास्थ्य समस्या से परेशान हो सकते हैं, और आपकी लागत बढ़ने की संभावना है। आपका पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा। विरोधियों पर आपका दबदबा रहेगा।

धनुराशि

धनु राशि में जन्म लेने वालों को आज आर्थिक लाभ होगा। आप एक ठोस वित्तीय नींव का निर्माण करेंगे। यह छात्रों की सफलता सुनिश्चित करने के लिए समर्पित दिन होगा। प्रियजन अपनी गहरी भावनाओं का संचार करने में सक्षम होंगे। हो सकता है कि आपकी बहन आपके लिए कुछ खास करे। जीवन साथी के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र में आपके लिए अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी।

मकर राशि

मकर राशि के तहत पैदा हुए लोगों को काम से संबंधित तनाव का अनुभव हो सकता है। अपने बैकलॉग पर कुछ काम निपटाने के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आपके और आपकी कंपनी के भागीदारों के बीच कोई तनाव नहीं है। आपका परिवार आपको उचित सहायता प्रदान करेगा। बैंक खाते में अच्छा बैलेंस रखने के लिए यह एक अच्छा दिन है। सिर में दर्द या आंखों में संक्रमण हो तो अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ राशि

कुम्भ राशि में जन्में जातकों को आर्थिक मामलों में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। संतान के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा। आप अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति करेंगे। आप उच्च स्तर की फिटनेस रखेंगे। आपके आराम के स्तर में वृद्धि होगी, और आप कुछ सौंदर्य उत्पादों या सौंदर्य प्रसाधनों पर भी पैसा खर्च कर सकते हैं। सामाजिक सम्मान मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए यह प्रगति का दिन होगा।

धनुराशि

धनु राशि में जन्म लेने वालों को आज आर्थिक लाभ होगा। आप एक ठोस वित्तीय नींव का निर्माण करेंगे। यह छात्रों की सफलता सुनिश्चित करने के लिए समर्पित दिन होगा। प्रियजन अपनी गहरी भावनाओं का संचार करने में सक्षम होंगे। हो सकता है कि आपकी बहन आपके लिए कुछ खास करे। जीवन साथी के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र में आपके लिए अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी।

मीन राशि

मीन राशि के तहत पैदा हुए लोग अपने करियर या व्यवसाय में आगे बढ़ेंगे। आज शीघ्र धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। आप शायद कुछ नए निवेश करने जा रहे हैं। आपके जीवन साथी के लिए अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और नींद से दूर रहें। प्रेम और जोश के क्षेत्र में सुखद सुधार होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.