Kurta Look : देखिए करीना के कुर्तो का कलेक्शन जिनको आप गर्मियों में कर सकती है ट्राई

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 03:26:01 PM
Kurta Look : See the collection of Kareena's kurtas that you can try in summer

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने लुक्स के लिए जानी जाती है पर इन सब में से करीना कपूर का लुक सबसे अलग और अच्छा है। खासकर उनके कोटन के सूट जो गर्मियों के लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन है। 

गर्मियों में हम सब चाहते की हम स्टलिश और कंफर्ट दोनों चीजें को एक साथ चाहते है।  इसके लिए आप करीना का ये लुक ट्राई कर सकती है।  ये आपको केजुअल और कॉटन दोनों देगा। 

गर्मियों में आप कही बाहर  जाना चाहती है तो आप करीना का लुक ट्राई कर सकती है।  पेस्टल ग्रीन सलवार सूट एकदम परफेक्ट है। इस खूबसूरत सूट के साथ उन्होंने  मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। 

अगर आप गर्मियों में रॉयल और कंफर्ट का कॉम्बिनेशन चाहती है तो ये लुक उसके लिए बेस्ट है।  इस लुक के लिए करीना ने पिंक कलर के  सूट , चूड़ीदार पायजामी और  दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

करीना का ये आप किसी पूजा या छोटे फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती है। इस लुक में करीना ने वाइट कलर का सूट और सेम कलर का  प्लाज़ो पहना है पर इस लुक पर चार चांद लगाने वाला उनका दुपट्टा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.