भारत में हुआ लॉन्च Lava Blaze 5G स्मार्टफोन , जानें क्या है कीमत और फीचर

Samachar Jagat | Monday, 03 Oct 2022 02:35:47 PM
Lava Blaze 5G smartphone launched in India, know what is the price and features

डोमेस्टिक स्मार्टफोन ब्रांड लावा इंटरनेशनल ने सोमवार को भारत में अपने ग्राहकों के लिए अपना पहला 5जी स्मार्टफोन लावा ब्लेज 5जी लॉन्च किया, जिसकी कीमत करीब 10,000 रुपये होने की उम्मींद है।

5G स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग, जिसका अनावरण इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2022 में किया गया था, इस साल दिवाली के आसपास शुरू होगी।

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने एक बयान में कहा "हमारा हमेशा से भारत में बने एक सुलभ 5जी स्मार्टफोन को विकसित करने की इच्छा रही है। यह प्रोडक्ट भारतीयों को अगली पीढ़ी की 5जी तकनीक को किफायती मूल्य पर उपलब्ध कराने के व्यापक दृष्टिकोण के अनुरूप है।" 

बेहतर फोटोग्राफी अनुभव और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 50MP का AI ट्रिपल रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है।

स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 700 द्वारा संचालित है और इसमें उच्च अंत और अंतराल मुक्त यूज़र्स अनुभव और 128 जीबी आंतरिक स्टोर के लिए 4 जीबी + 3 जीबी वर्चुअल रैम है। इसमें 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी है।

लावा ब्लेज़ 5जी में 6.5 इंच का बड़ा एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें वाइडवाइन एल1 सपोर्ट और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। इसमें साइड माउंटेड अल्ट्रा-फास्ट फिंगरप्रिंट अनलॉक के साथ लेटेस्ट सुरक्षा फीचर्स भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.