आज क्रिसमस पर जरूर बनाए मार्शमैलो पॉप, बहुत आसान है बनाने की विधि

Samachar Jagat | Saturday, 25 Dec 2021 10:42:56 AM
Marshmallow pop is very easy to make today at Christmas

आज 25 दिसंबर है, आज क्रिसमस की पूर्व संध्या मनाई जा रही है। आज सभी घर इस क्रिसमस पर्व (क्रिसमस की तैयारी) को सेलिब्रेट कर रहे हैं। लोग इस समय क्रिसमस और नए साल (New Year 2022) को लेकर फेस्टिव मूड में हैं। क्रिसमस पर केक (Christmas Cakes) खाने का खास रिवाज है. आप जानते ही होंगे कि इस त्योहार पर लोग कई तरह के व्यंजन बनाते हैं। तो आज हम आपको क्रिसमस मार्शमैलो पॉप की आसान रेसिपी बताने जा रहे हैं। यह क्रिसमस पर सबसे ज्यादा तैयार होने वाली रेसिपी में से एक है। आइए जानते हैं इसकी रेसिपी।


क्रिसमस मार्शमैलो पॉप के लिए इन चीजों की है जरूरत-
मार्शमैलो-10
मिल्क चॉकलेट-50 ग्राम
सफेद चॉकलेट-50 ग्राम
केक पॉप स्टिक्स-10


 
क्रिसमस मार्शमैलो पॉप रेसिपी - क्रिसमस मार्शमैलो पॉप बनाने के लिए आपको अपनी पसंद का कोई भी साइड मार्शमैलो लेने के लिए कहें। दरअसल ये बाजार में अलग-अलग साइज और फूलों में आते हैं। आप चाहें तो अपनी पसंद का कोई भी फ्लेवर चुन सकते हैं। इसके साथ मार्शमैलो पॉप में केक पॉप स्टिक्स डालें। अब मिल्क चॉकलेट (मिल्क चॉकलेट) और व्हाइट चॉकलेट (व्हाइट चॉकलेट) को पिघलाएं। मिल्क चॉकलेट के साथ मार्शमॉलो डुबोएं। अब इसके दो मिनट बाद प्रतीक्षा करें। अब मार्शमैलो को व्हाइट चॉकलेट से डिप करें। क्रिसमस मार्शमैलो पॉप तैयार है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.