कोरोना की वजह से फीका पड़ गया नए साल का जश्न

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jan 2022 01:52:37 PM
New Year's celebration faded due to Corona

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर यलो अलर्ट के तहत कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं. पब से लेकर होटलों तक पर पाबंदियां हैं. केवल 50 प्रतिशत क्षमता की अनुमति है। ऐसे में दिल्ली में नए साल के जश्न का माहौल फीका होता जा रहा है. दिल्ली के पब और रेस्टोरेंट में भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए नया साल मनाया गया। पहले जहां इन जगहों पर पैर रखने की जगह नहीं थी, वहीं 2 महीने पहले से बुकिंग शुरू हो गई थी, जबकि इस बार बहुत कम लोग इन जगहों पर गए।

पब और रेस्टोरेंट मालिकों का कहना है कि पहले दो से तीन महीने पहले न्यू ईयर डे पर फुल बुकिंग होती थी, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि हर बार यहां लाइव कॉन्सर्ट, खास डीजे पार्टी और स्पेशल बुलाए जाते थे। इन सब चीजों की तैयारी के लिए हम एक महंगी और अच्छी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को भी हायर करते थे। लेकिन इस बार न तो कोई खास कार्यक्रम था और न ही किसी तरह का कोई आयोजन।


 
बता दें कि डीडीएमए के आदेश के अनुसार, जो लोग यहां समारोह के लिए पहुंचे थे, उनका थर्मल स्कैन किया गया, उनके शरीर के तापमान को नोट किया गया और सभी को सेनेटाइज किया गया और उसके बाद ही अंदर जाने दिया गया।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.