PAK vs NZ के मैच में पाकिस्तानी मिस्ट्री वायरल हुई थी ,जानें इनके बारे में

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2022 04:36:19 PM
Pakistani mystery went viral in PAK vs NZ match, know about them

भारत और पाकिस्तान में सीमा पार के फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि वह लड़की कौन थी जो टी 20 विश्व कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान वेड्स न्यूजीलैंड के संघर्ष के दौरान इंटरनेट पर वायरल हुई। आइए जानते है इनके बारे में। 


 
वायरल लड़की का नाम नताशा है और वह पाकिस्तानी है, वह ऑस्ट्रेलिया में पैदा हुई और पली-बढ़ी और मेलबर्न में रहती है।

 

अपने इंस्टाग्राम बायो पर, पाकिस्तानी वायरल लड़की खुद को ऑस्ट्रेलियाई पंजाबन कहती है। बुधवार के मैच के बाद वायरल होने के बाद से उसकी लोकप्रियता इंटरनेट, खासकर इंस्टाग्राम पर काफी बढ़ गई है। 


 
नताशा एक ट्रेवल्स शौकीन है जैसा कि हमें उनके इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से पता चलता है। उसने बोस्‍वाना और दक्षिण अफ्रीका की अपनी यात्राओं की कई स्टोरीस पोस्‍ट की हैं। 
 


इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से नताशा लगातार उनके नाम से सामने आए फर्जी अकाउंट के बारे में पोस्ट कर रही हैं। वह अपने अनुयायियों से उन अकाउंट को फॉलो  न करने  लिए कह रही है। 
 

प्रतिष्ठित एमसीजी में फिर से भारत वेड्स पाकिस्तान फाइनल देखना बहुत अच्छा होगा।  यह वायरल लड़की बाबर आजम के पाकिस्तान के लिए अपना समर्थन देने के लिए  फिर से आ सकती है।  

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.