Travel Diary: मालदीव की छुट्टियों की योजना बना रहे हैं, यहाँ एक छोटी झलक है

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 01:38:15 PM
Planning Maldives holidays, Here a Short Glimpse

समुद्री जीवविज्ञानी के नेतृत्व में एक रीफ स्नॉर्कलिंग भ्रमण। नीले लैगून में तैरना जो गर्म और स्वागत योग्य हैं। जलमग्न स्पा में मालिश प्राप्त करना... आप जटिल और बहुआयामी के साथ मालदीव की एक विशेष रूप से निर्मित छुट्टी पर दर्शनीय स्थलों की यात्रा करेंगे - और भी बहुत कुछ। यह आपके शौक, यात्रा वरीयताओं और बजट को ध्यान में रखते हुए, आपके आदर्श अवकाश बनाने के लिए आपके साथ काम करता है।

 

 

पारंपरिक बोडु बेरू लोक संगीत और नृत्य का प्रदर्शन किया जाएगा। शांत, चमकीले नीले समुद्रों से घिरे सफेद सैंडबार पर नाश्ता परोसा जाता है। आलीशान धोनी पर भोजन करें। मूंगा संरक्षण में योगदान दें। इन्फिनिटी पूल आराम करने का एक शानदार तरीका है। पूरे साल गर्म समुद्र में, वाटरस्कीइंग, वेकबोर्डिंग, विंडसर्फिंग और पैरासेलिंग का प्रयास करें। समुद्री कछुओं, शार्क और मंटा किरणों के साथ स्नॉर्कलिंग एक विकल्प है। नीले पानी से घिरे मंडप में योग सत्र आपको अपनी आंतरिक शांति को पुनः प्राप्त करने में मदद करेंगे।


 
झिलमिलाता पानी। लहराते ताड़ के पेड़। डॉल्फ़िन, शार्क और किरणों को देखने के अनंत अवसर। आपको क्या उत्तेजित करता है? अपनी गति से, अपनी शैली में, इस विश्वास के साथ यात्रा करें कि आप जहां भी जाएंगे, हम आपको सर्वोत्तम विकल्प दिखाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.