Rashifal 1 Oct 2023: सभी 12 राशियों के जातकाें के लिए बड़ा ही अच्छा रहेगा दिन, मिल सकती हैं अच्छी खबर, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 30 Sep 2023 08:05:01 PM
Rashifal 1 Oct 2023: It will be a very good day for people of all 12 zodiac signs, they can get good news, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 1 अक्टूबर 2023 रविवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको बड़ा फायदा होगा साथ ही आपको धनलाभ भी हो सकता है। साथ ही आपको सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे, जानते है राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें सफलता अवश्य मिलेगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा सावधानी से भरा रह सकता है। नौकरी करने वाले जातक अपने ऑफिस में अपने अधिकारियों से किसी बात को लेकर वाद विवाद ना करें।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों की बात करें तो आज आपका दिन आपके लिए थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। आप किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। 

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों की की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए बहुत अच्छा दिन रहेगा।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों की बात करें तो आपका वैवाहिक जीवन बहुत अधिक खुश में रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपको आपके कार्य क्षेत्र में कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। आज आपको आपके परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है।

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपनी मेहनत से कोई बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आप अपने ऑफिस के कार्यों में आई हुई रूकावटों के कारण परेशान हो सकते हैं।

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आज आपको आपके माता-पिता का भरपूर साथ मिलेगा। 

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज थोड़ा सा चिंता भरा दिन रह सकता है। आज का दिन नौकरी करने वाले जातकों के लिए परेशानी वाला दिन रहेगा।

pc- webdunia,NPG,aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.