Rashifal 30 November 2023: वृषभ, मिथुन और सिंह राशि के जातकों को रहना होगा संभलकर, लग सकता है कोई बड़ा घाटा, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 30 November 2023: People of Taurus, Gemini and Leo zodiac signs will have to be careful, they may suffer a big loss, know the horoscope.

इंटेरनेट डेस्क। 30 नवंबर 2023, गुरुवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपका कोई भी रूका काम पूरा हो सकता है। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा देंगे। जानते है राशिफल। 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है। आपका व्यापार में कोई बहुत बड़ा नुकसान भी हो सकता है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपका किसी से विवाद हो सकता है, इसलिए आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और किसी भी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहे अन्यथा,  आपका झगड़ा भी हो सकता है।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। आपका मन  के कारण बहुत अधिक परेशान रहेगा।  बीमारियों पर आपका धन बहुत अधिक खर्च हो सकता है।

pc- jansatta, khabarwani.com, oneindiahindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.