Recruitment : इलाहाबाद एचसी ने 3932 रिक्तियां पर निकाली भर्ती ,जानें कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2022 03:53:08 PM
 Recruitment : Allahabad HC Recruitment for 3932 Vacancies, Know How to Apply

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने आशुलिपिक ग्रेड- III, समूह 'सी' लिपिक संवर्ग, समूह 'डी' संवर्ग और चालक (श्रेणी 'सी' ग्रेड IV) के विभिन्न पदों पर आवेदन जारी  किए हैं। इच्छुक कैंडिडेट online.nta.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर है।

इलाहाबाद एचसी भर्ती 2022 रिक्ति डिटेल : यह भर्ती अभियान कुल 3932 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया है, जिनमें से 1186 रिक्तियां स्टेनोग्राफर ग्रेड- III के पद के लिए हैं, 1021 रिक्तियां ग्रुप 'सी' लिपिक संवर्ग पदों के लिए हैं, 26 रिक्तियां हैं ड्राइवर (श्रेणी 'सी' ग्रेड IV), और 1699 रिक्तियां ग्रुप 'डी' कैडर पदों के लिए हैं।

इलाहाबाद एचसी भर्ती 2022 आवेदन शुल्क: स्टेनोग्राफर ग्रेड- III पद के लिए आवेदन शुल्क सामान्य (यूआर), ओ.बी.सी. के लिए ₹1000 है। और ई.डब्ल्यू.एस. श्रेणी।

जूनियर असिस्टेंट और पेड अपरेंटिस पद के लिए आवेदन शुल्क सामान्य (यूआर), ओ.बी.सी. के लिए 850 रुपये है। और ई.डब्ल्यू.एस. श्रेणी।

ग्रुप 'डी' पदों के लिए आवेदन शुल्क ₹800 है।

आवेदन करने के लिए सीधा लिंक

इलाहाबाद एचसी भर्ती 2022: आवेदन कैसे करें

ऑफिशियल वेबसाइट recruitment.nta.nic.in पर जाएं। 

होमपेज पर apply लिंक पर क्लिक करें

रजिस्टर करें और पद के लिए आवेदन करने के लिए लॉगिन करें। 

आवेदन शुल्क का भुगतान करें, जरुरी डाक्यूमेंट्स अपलोड करें और फॉर्म जमा करें

फ्यूचर के लिए एक प्रिंटआउट अपने पास रखे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.