Video Viral: फिल्म निर्माता का कैमरा देखकर शार्क ने किया हमला

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 02:08:22 PM
Shark attacked on seeing filmmaker's camera

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. ये वीडियो एक टाइगर शार्क का वीडियो है जो इस समय खूब देखा जा रहा है. दरअसल, फिल्म निर्माता जिमी दा किड मालदीव में एक डॉक्यूमेंट्री अंडरवाटर की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच एक बाघ शार्क उनके चारों ओर चक्कर लगाने लगी। ऐसा होने के बाद शार्क ने फौरन फिल्म निर्माता के इंस्टा 360 डिग्री कैमरे पर हमला बोल दिया और उसके बाद जो सीन इंस्टा कैमरे में कैद हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक टाइगर शार्क को कैमरे को चबाते हुए देखा जा सकता है और इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट की जनता हैरान है. जी दरअसल इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप एक टाइगर शार्क इंस्टा को 360 डिग्री कैमरे के पास चक्कर लगाते हुए देख सकते हैं. वहीं कुछ सेकेंड के बाद शार्क इस गैजेट को निगलने की कोशिश करती है. हालांकि, सबसे दिलचस्प बात यह है कि शार्क के शक्तिशाली नुकीले दांतों के बीच में आने के बाद भी कैमरे को कोई नुकसान नहीं होता है। वहीं इस दौरान शार्क के मुंह के अंदर का नजारा कैमरे में कैद हो जाता है.

ऐसे में आप देख सकते हैं कि कुछ देर कैमरा चबाने के बाद शार्क उसे वहीं छोड़ कर चली जाती है. जिमी दा किड एक फिल्म निर्माता और संरक्षणवादी हैं और उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट Zimydakid पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "वह क्षण जब एक जिज्ञासु टाइगर शार्क ने मेरे 360-डिग्री कैमरे को चखने की कोशिश की। इस वीडियो को अपलोड करने के बाद से इसे लाखों लोगों ने देखा है। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, जिमी दा किड ने कहा, "शार्क को देखने के बाद मैंने रेत पर इंस्टा कैमरा लगा दिया। यह देखकर शार्क काफी उत्साहित थी। उसने इस चमकदार चीज को अपने भोजन के रूप में लिया और फिर उस पर झपटा और जबड़े में पकड़ लिया।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.