इन राशियों के लिए बेहद अशुभ है सूर्य ग्रहण, जानिए राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 10:05:12 AM
Solar eclipse is very inauspicious for these zodiac signs, know your horoscope

आज हर दिन की शुरुआत अच्छी हो, यह हर किसी की ख्वाहिश होती है, वहीं हर कोई अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल से करना चाहता है। यह तो सर्वविदित है कि आज सूर्य ग्रहण है, तो आइए जानते हैं आज किन राशियों पर पड़ेगा ग्रहण...

मेष- आज का दिन इस ग्रहण के साथ अदम्य का दिन माना जाता है। आपको अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा और साथ ही वाहन चलाते समय भी सावधान रहना होगा। दुर्घटनाओं और बीमारियों से बचना होगा।


 
वृष- यह ग्रहण वृष राशि वालों के लिए शुभ रहेगा। व्यापारी हों तो लाभ होगा और नौकरी चाहने वाले होंगे तो उन्नति होगी। सामाजिक क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मिथुन- यह ग्रहण आपकी राशि के लिए शुभ रहने वाला है. आपकी मनोकामना पूर्ण होगी और अटके हुए कार्य पूरे होने के संकेत हैं। विवादों से मुक्ति मिलेगी।

कर्क- यह ग्रहण आपकी राशि के लिए शुभ नहीं माना गया है. आपको हर तरह की बहस से बचना होगा। संतान को लेकर तनाव रहेगा। परिवार में कलह हो सकती है।

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए यह ग्रहण शुभ रहने वाला है। जमीन-भवन की समस्या का समाधान होते ही आपको धन लाभ होगा।

कन्या- कन्या राशि के लिए यह ग्रहण शुभ रहने वाला है. काम में सफलता मिलेगी और सहकर्मियों का भी सहयोग मिलेगा। आपके आत्म विश्वास में वृद्धि होगी।

तुला- तुला राशि वालों के लिए यह ग्रहण अशुभ रहने वाला है. इस दौरान आपको वाद-विवाद से बचना होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा और मानसिक नियंत्रण बनाए रखना होगा।

वृश्चिक- इस राशि के जातकों के लिए यह ग्रहण शुभ नहीं है। इस दौरान आपका मन अशांत रहेगा। कार्यक्षेत्र में भी मुश्किलें आएंगी।

धनु- यह ग्रहण आपकी राशि के लिए शुभ नहीं है। दौड़ते-दौड़ते ही आपके खर्चे बढ़ जाएंगे। धन की हानि होगी।

मकर राशि के जातकों के लिए यह ग्रहण शुभ रहने वाला है। यदि आपके पास नौकरी है, आपके पास पदोन्नति और व्यापारी हैं, तो प्रगति होगी। हर काम में सफलता मिलेगी।

कुम्भ- यह ग्रहण कुम्भ राशि के लिए शुभ है. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। जमीन-भवन की समस्या का समाधान होते ही आपको धन लाभ होगा।

मीन- आज सूर्य ग्रहण का प्रभाव मीन राशि वालों के लिए अशुभ रहेगा. नौकरी में स्थानान्तरण योग बन रहा है और घर में किसी से वाद-विवाद होने की संभावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.