Travel Tips: आप भी शादी में करना चाहते है हल्दी या मेहंदी का फंक्शन तो चुन सकते है Trishala FarmHouse को

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2023 11:12:38 AM
Travel Tips: If you also want to do Haldi or Mehndi function in your wedding then you can choose Trishala Farm House.

इंटरनेट डेस्क। अगर आप भी होटल या फिर किसी गेस्ट हाउस में अपनी शादी से जुड़ा कोई भी प्रोग्राम जैसे हल्दी, मेहंदी आदी करना चाहते है तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताएंगे जो आपके हिसाब से एक दम परफेक्ट रहेगी। सबसे बड़ी बात तो यह की यह जगह नेचर के करीब है और दूूसरी यह की ये आपके फंक्शन से मैच करती है। ऐसे में आप इस बार त्रिशला फार्महाउस जा सकते है। 

शादी के प्रोग्राम कर सकते है ऑर्गेनाइज
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्म आपके प्रोग्राम के लिए फिट रहेगा। इसमें एक बड़ा सा गार्डन है और पेड़ पौधे है साथ ही यहां आपको एक स्विमिंग पूल मिल जाएगा। यहां आप हल्दी,मेहंदी जैसा प्रोग्राम कर सकते है। 

कम बजट में मिलेगा

आपको त्रिशला फार्महाउस ऐसे प्रोग्राम के लिए 4000 से 5000 रुपये के बीच मिल जाएगा। इसी बजट में आपको स्विमिंग पूल, गार्डन भी मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं या फिर जयपुर से भी आ रहे है तो एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है। 

pc- Trishala FarmHouse
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.