UP Police PET Admit Card 2021 एडमिट कार्ड ऐसे करे डाउनलोड

Samachar Jagat | Wednesday, 04 May 2022 02:19:13 PM
UP Police PET Admit Card 2021 How to download admit card

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड, यूपीपीआरपीबी ने विभिन्न पदों के लिए यूपी पुलिस पीईटी एडमिट कार्ड 2021 जारी किया है। यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर, सिविल पुलिस (पुरुष / महिला), प्लाटून कमांडर, पीएसी और फायर सेकेंड ऑफिसर के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार यूपीपीबीपीबी की आधिकारिक साइट uppbpb.gov.in के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

राज्य में शारीरिक दक्षता परीक्षा 5 मई से 7 मई 2022 तक आयोजित की जाएगी। कुल 7672 उम्मीदवारों ने शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है। उम्मीदवार नीचे दिए गए इन आसान चरणों के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 
यूपी पुलिस पीईटी एडमिट कार्ड 2021: कैसे करें डाउनलोड

यूपीपीबीपीबी की आधिकारिक साइट uppbpb.gov.in पर जाएं।
होम पेज पर उपलब्ध यूपी पुलिस पीईटी एडमिट कार्ड 2021 लिंक पर क्लिक करें।

लॉगिन डिटेल  दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें।
यह भर्ती अभियान संगठन में 9534 पदों को भरेगा, जिसमें से 9027 वेकंसी सब इंस्पेक्टर के पद के लिए, 484 प्लाटून कमांडर के लिए और 23 फायर ऑफिसर- II के लिए हैं। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूपीपीआरपीबी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.