UPSC Mains Result जल्द ही होंगे जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 11:59:50 AM
UPSC Mains Result will be released soon, know how to download

संघ लोक सेवा आयोग यूपीएससी मेन्स रिजल्ट जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। UPSC ने 24 नवंबर को UPSC सिविल सेवा मेन्स घोषित किया और नोट किया कि रिजल्ट घोषित होने की "उम्मीद" है। यूपीएससी मेन्स रिजल्ट 2022 की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। कैंडिडेट जल्द ही यूपीएससी सीएस मेन्स के रिजल्ट की उम्मीद कर सकते हैं। जारी होने के बाद, यूपीएससी मेन्स रिजल्ट 2022 का लिंक यूपीएससी की वेबसाइट upsc.gov.in पर पोस्ट किया जाएगा। हालांकि, आज जारी नोटिस से पता चलता है कि रिजल्ट जल्द ही उपलब्ध होंगे। यूपीएससी मेन्स 2022 परीक्षा पास करने वाले कैंडिडेट का पर्सनालिटी टेस्ट और इंटरव्यू यूपीएससी द्वारा आयोजित किया जाएगा। यूपीएससी द्वारा जारी ऑफिशियल नोटिस में कहा गया है, "सिविल सेवा (मुख्य) परीक्षा, 2022 (सीएसएम 2022) के कैंडिडेट को सूचित किया जाता है कि इस परीक्षा का रिजल्ट घोषित होने की संभावना है।"

UPSC मेन्स रिजल्ट 2022: यहां बताया गया है कि रिजल्ट कैसे चेक करें:

यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट (https://upsc.gov.in/) पर जाएं।
'Written Result' कहने वाले आइकन पर क्लिक करें।
Civil Services Mains (Written) Result 2021 के लिंक पर क्लिक करें।
 आपको यूपीएससी मेन्स 2021 को सफलतापूर्वक पास करने वाले कैंडिडेट की सूची वाले डाक्यूमेंट्स का पीडीएफ डाउनलोड करने में सक्षम होना चाहिए।
फ्यूचर के लिए यूपीएससी मेन्स रिजल्ट 2021 पीडीएफ को सेव करें।

यूपीएससी मेन्स रिजल्ट 2022; ऑफिशियल सूचना यहाँ डाउनलोड करें

यूपीएससी के ऑफिशियल नोटिस में कहा गया है कि, "डीएएफ-द्वितीय (केवल ऑनलाइन मोड) जमा करना अनिवार्य है और यदि कोई कैंडिडेट निर्धारित अवधि के अंदर डीएएफ-द्वितीय ऑनलाइन जमा करने में असफल रहता है, तो उसकी उम्मीदवारी कैंसिल कर दी जाएगी और इसमें किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। "



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.