Uttar Pradesh : महिला को सांप ने काटा तो पति , पत्नी और सांप दोनों को अस्पताल ले गया कहा पति के सही होने के बाद सांप को जंगल में छोड़ देगा।

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 12:25:15 PM
Uttar Pradesh: When the woman was bitten by a snake, the husband took both the wife and the snake to the hospital, saying that after the husband is right, he will leave the snake in the forest.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक अजीबोगरीब घटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी को अपने घर में सांप  से डसने के बाद , सांप को पकड़कर बोतल में डाल दिया।

वह बोतल में सांप सहित महिला को अस्पताल ले गया। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना शुक्रवार तड़के माखी थाना क्षेत्र के अफजल नगर इलाके में हुई.

जब पति रामेंद्र यादव से डॉक्टरों द्वारा पूछा गया कि वह अपने साथ सांप क्यों लाए, तो उन्होंने कहा, "क्या होगा यदि आप मुझसे पूछें कि किस सांप ने मेरी पत्नी को काट लिया है। मैं सांप लाया ताकि आप खुद देख सकें।"

यादव ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि पत्नी के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह सांप को जंगल में छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि सांप को सांस लेने के लिए उन्होंने प्लास्टिक की बोतल में छेद कर दिया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.