Viral Video : आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर शेयर किया मूविंग डाइनिंग टेबल वीडियो , फैंस ने कहा आप इंडिया में कब लॉन्च कर रहे है

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jul 2022 12:10:48 PM
Viral Video : Anand Mahindra shared moving dining table video on social media, fans said when are you launching in India

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ अजीबोगरीब बातें और चौंकाने वाले पोस्ट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। ट्रेंडिंग टॉपिक के बारे में पोस्ट करके और मेड इन इंडिया उत्पादों को हाइलाइट करके बिजनेस टाइकून सोशल मीडिया पर ऑफबीट चीजें शेयर  करते  है।

बिजनेस मैग्नेट ने हाल ही में ट्विटर पर नेटिज़न्स का मनोरंजन करने के लिए एक और वीडियो शेयर  किया है। वीडियो में चार आदमी डाइनिंग टेबल पर खाना खाते हुए दिख रहे हैं। 

वीडियो में पुरुषों को मूविंग  टेबल पर आराम से भोजन करते हुए दिखाया गया है। मिस्टर महिंद्रा ने वीडियो को मजाकिया कैप्शन के साथ शेयर  करते हुए कहा  “guess this is e-mobility. Where ‘e’ stands for eat…”.

मिस्टर महिंद्रा द्वारा वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद  इंटरनेट पर मौजूद लोगों ने मूविंग  डाइनिंग टेबल के बारे में अपने विचार और राय शेयर  करना शुरू कर दिया।

वीडियो ने 1.8 मिलियन से अधिक ट्विटर उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है। इसे 35,100 से अधिक ने लाइक किया है और 3884 ने इसे रीट्वीट किया है।

एक ट्विटर यूजर ने बिजनेस टाइकून से पूछा कि वह ऐसा वाहन कब लॉन्च करने जा रहे हैं। "तो, आप इसे कब लॉन्च कर रहे हैं श्री @anandmahindra coz 

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "लेकिन भारत में सड़कों और यहां की धूल के कारण यह संभव नहीं है।"
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.