महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 26 नक्सली ढेर, एनकाउंटर में चार जवान घायल, एयरलिफ्ट कर नागपुर के अस्पताल में कराया भर्ती

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 10:23:44 PM
26 Naxalites killed in encounter between Naxalites and security forces in Gadchiroli, Maharashtra, four soldiers injured in the encounter, airlifted and admitted to Nagpur hospital

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में आज शनिवार को नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 26 नक्सलियों को ढेर कर दिया है। गढ़चिरौली SP अंकित गोयल ने बताया कि गढ़चिरौली ज़िले के ग्यारापट्टी के जंगलों में आज महाराष्ट्र पुलिस की सी-60 यूनिट के साथ मुठभेड़ में 26 नक्सली मारे गए। मुठभेड़ में तीन जवान घायल हुए हैं। 

एएनआई न्यूज एजेेंसी के अनुसार, गढ़चिरौली में आज नक्सल विरोधी अभियान में घायल हुए चार पुलिस जवानों को एयरलिफ्ट कर नागपुर के ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट के क्रिटिकल केयर कॉम्प्लेक्स में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र का गढ़चिरौली इळाका नक्सली गतिविधियों के लिए देशभर में जाना जाता है। गढ़चिरौली में पहले भी नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच कई एनकाउंटर हुए हैं। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.