अमित शाह बोले सीएए नहीं होगा वापस तो अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, बोले प्रदेश में एक...

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 08:38:19 PM
4163515279918225

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देश के गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को रैली में भाग लेने आए। इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार के नागरिकता संशोधन कानून का पुरजोर समर्थन किया। साथ ही उन्होंने सपा, बसपा से लेकर ममता बनर्जी पर भी सियासी वार किए। रैली में अमित शाह ने सीएए वापस नहीं होने वाला बयान दिया तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अमित शाह पर जमकर तंज कसा।

जानें क्या था अमित शाह का बयान

लखनऊ में रैली करने पहुंचे अमित शाह ने नागरिकता कानून का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि विरोधी दल कितना भी हल्ला कर लें लेकिन वो डंके की चोट पर कह रहे हैं कि सीएए वापस नहीं होने वाला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बिल को लेकर कांग्रेस, टीएमसी, मायावती, सपा और कम्युनिस्ट कांव-कांव चिल्ला रहे हैं। शाह ने चुनौती दी कि कानून में नागरिकता छीनने वाली धारा दिखा दें।

जानें क्या बोले अखिलेश यादव

अमित शाह के बयान पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने अमित शाह पर ट्विटर पर सियासी वार करते हुए कहा कि प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गए। इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि जनता सीएए पर इनकी झोली में कुछ नहीं डालेगी। अखिलेश ने ये भी कहा कि बाबा इस बार जाएं तो लौट कर कभी मत आइएगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है अखिलेश यादव का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com, jagran.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.