'Central Vista project के कारण मस्जिदों को हुआ नुक़सान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा', AAP विधायक अमानतुल्लाह की धमकी !

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 11:09:46 AM
Amanatullah Khan: No damage to any mosque will be tolerated due to Central Vista project

नई दिल्ली: जब से केंद्र की मोदी सरकार ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के निर्माण का प्रस्ताव रखा है, तब से यह परियोजना पर्यावरणविदों से लेकर इतिहासकारों, समाज के विभिन्न वर्गों के बुद्धिजीवियों और विपक्षी दलों के नेताओं के निशाने पर रही है। अब इस प्रोजेक्ट को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली विधायक अमानतुल्लाह खान की ओर से बड़ा बयान आया है.

अमानतुल्लाह खान ने एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार को एक तरह से चेतावनी दी है. दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्ला खान ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आश्वासन मांगा कि सेंट्रल विस्टा परियोजना के कारण कोई भी मस्जिद क्षतिग्रस्त नहीं होगी। ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान ने पत्र में कहा कि सोशल मीडिया पर चिंता है कि परियोजना के कारण कुछ मस्जिदों को तोड़ा जा सकता है।

#CentralVistaProject की वजह से मानसिंह रोड पर ज़ाब्ता गंज मस्जिद,वाइस प्रेसिडेंट आवास की मस्जिद और कृषि भवन की मस्जिद को नुक़सान पहुँचाया जा सकता है।इस संदर्भ में हम @PMOIndia और @HardeepSPuri जी से राब्ता करेंगें।
किसी भी हालात में इन मस्जिदों को नुकसान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। pic.twitter.com/h227fnZsgd

— Amanatullah Khan AAP (@KhanAmanatullah) June 2, 2021


 
उन्होंने ट्वीट किया, 'सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट मानसिंह रोड स्थित जाब्ता गंज मस्जिद, उपराष्ट्रपति आवास की मस्जिद और कृषि भवन की मस्जिद को नुकसान पहुंचा सकता है। इस संदर्भ में हम प्रधानमंत्री कार्यालय और हरदीप सिंह जी से चर्चा करेंगे। हालात इन मस्जिदों को होने वाले नुकसान को बर्दाश्त करेंगे।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.