Bharat Jodo Nyay Yatra: असम में यात्रा के दौरान राहुल गांधी का घेराव, सुरक्षाकर्मियों ने राहुल को बचाकर बस में पहुंचाया

Samachar Jagat | Monday, 22 Jan 2024 09:25:51 AM
Bharat Jodo Nyay Yatra: Rahul Gandhi surrounded during his visit in Assam, security personnel saved Rahul and took him to the bus

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे है और ये यात्रा इस समय असम में है। ऐसे में खबरे है की रविवार को नगांव जिले में सड़क किनारे एक भोजनालाय के पास भीड़ ने इस यात्रा को घेर लिया। इस दौरान भीड़ ने राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की।

इसके बाद राहुल गांधी बस से निकलकर बाहर आए तो वहा धक्का मुक्की के हालात हो गए। स्थिति को भांपते हुए सुरक्षा कर्मियों ने गांधी सहित अन्य नेता को सुरक्षित बाहर निकाला और बस में पहुंचाया। मीडिया रिपोटर्स की माने तो इसके अलावा, रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गाड़ियों पर भी हमले हुए।

एक्स पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस महासचिव, केसी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया कि असम में यात्रा के प्रवेश के बाद से देश के सबसे भ्रष्ट सीएम अपने गुंडों का इस्तेमाल कर हमारे काफिले, नेताओं और संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। वेणुगोपाल ने आगे कहा कि यह गंभीर मामला है। हर भारतीय को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। घटना भाजपा की फासीवाद और गुंडागर्दी को उजागर करता है। राज्य में यात्रा पर हो रहे हमलों के विरोध में पूरे भारत के पीसीसी और डीसीसी बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

pc- lalluram.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.