Bharat Jodo Yatra: अखिलेश यादव,जयंत चौधरी और मायावती भी जुड़ सकते है यात्रा से!

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2022 08:39:49 AM
Bharat Jodo Yatra: Akhilesh Yadav, Jayant Chaudhary and Mayawati can also join the yatra

इंटरनेट डेस्क। भारत जोड़ों यात्रा का दूसरा दौर 3 जनवरी से शुरू होगा। यात्रा का दूसरा फेज उत्तर प्रदेश से शुरू होगा, इससे पहले यात्रा अपने 9 दिन के ब्रेक पर है। इस दौरान राहुल गांधी और यात्रा से जुड़े अन्य लोग 24 जनवरी को दिल्ली पहुंचे जहां लाल किले पर राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया।  

आपकों बता दें की यात्रा की शुरूआत तमिलनाडु से राहुल गांधी के नेतृत्व में शुरू हुई थी जो अपने 108 दिन के सफर में 3000 किलोमीटर की यात्रा कर दिल्ली पहुंच चुकी है। यात्रा अब  3 जनवरी से उत्तर प्रदेश में शुरू होगी और इस यात्रा में कांग्रेस सपा नेता अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी को आमंत्रित कर सकती है।

आपकों बता दें की इस यात्रा में ये तीनों नेता शामिल होते है तो एक बड़ी ताकत देखने को मिलेगी। हालांकि यूपी में यात्रा की तैयारिया जोरों पर है और यूपी में इस यात्रा को बडे़ स्तर पर दिखाने के लिए कांग्रेस ने खास रणनीति तैयार की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.