Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के साथ नजर आए संजय राउत, ठंड के कारण बदली राहुल की ड्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 08:57:59 AM
Bharat Jodo Yatra: Sanjay Raut seen with Rahul Gandhi, Rahul's dress changed due to cold

इंटरनेट डेस्क। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू कश्मीर में है और अब यात्रा अपने अंतिम पड़ाव की और है। यहां झंडा रोहण के साथ ही यात्रा समाप्त हो जाएगी। यात्रा बारिश और सर्दी के मौसम के बीच जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में हटली मोड़ पहुंची। यहां यात्रा में शिवसेना ठाकरे गुट के संजय राउत सहित कई बड़े नेता शामिल हुए।

यात्रा के दौरान राहुल गांधी की ड्रेस बदली बदली नजर आई राहुल गांधी इस दौरान  टी-शर्ट पर काले रंग की बरसाती रेनकोट पहने नजर आए। यात्रा के आरंभ होते ही खराब मौसम के कारण उन्हें ये कपड़े पहनने पड़े। आपकों बता दें यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू हुई थी जो 30 जनवरी को श्रीनगर में संपन्न होगी।

जानकारी के अनुसार सांसद राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। इस दौरान यहां बड़ी तादात में कांग्रेस के बड़े नेता मौजूद रहेंगे और इसके अलावा अन्य पार्टियों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। ऐसे अन्य पार्टियों के नेता भी इसमें शामिल हो सकते है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.