Bhubaneswar : पटनायक ने नव-निर्वाचित महापौर और यूएलबी के अध्यक्षों से कहा, अपने इलाकों को बेहतर बनाएं

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 11:04:17 AM
Bhubaneswar : Patnaik told the newly-elected mayor and presidents of ULBs, make your areas better

भुवनेश्वर : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने नगर निगमों के नव-निर्वाचित महापौर और शहरी स्थानीय निकायों (यूएलबी) के अध्यक्षों को लोगों की सेवा करने और अपने-अपने इलाकों को रहने के लिए बेहतर जगह बनाने की सलाह दी है।
नवनिर्वाचित महापौर और अध्यक्षों के कार्यालयों के कामकाज की जानकारी देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पटनायक ने सभी जनप्रतिनिधियों को बधाई दी और इस बात को लेकर खुशी जाहिर की कि यूएलबी के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं चुनी गई हैं।

पटनायक ने सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में कहा, '' कृपया लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कोशिश करें।’’ राज्य सरकार की विकास और कल्याणकारी परियोजनाओं को रेखांकित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ओडिशा देश का एकमात्र राज्य है, जिसने नल से सुरक्षित पेयजल उपलब्ध कराने के लिए सुजल परियोजना को लागू किया है। उन्होंने जागा मिशन, सुजल, आहार, स्मार्ट एलईडी लाइट और राज्य के अन्य कार्यक्रमों का भी उल्लेख किया।

पटनायक ने यूएलबी प्रमुखों से स्वच्छता पर अधिक ध्यान देने और स्वच्छता एवं कचरा प्रबंधन पर गौर करने का आह्वान किया। उन्होंने हर स्तर पर '5टी’ (टीम वर्क, टेक्नोलॉजी, ट्रांसपेरेंसी, ट्रांसफॉर्मेशन और टाइम) को लागू करने और लोगों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने की सलाह दी। मुख्यमंत्री ने नए नेतृत्व और प्रबंधन से यूएलबी को नई ऊंचाईयों पर ले जाने की उम्मीद भी जतायी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.