भाजपा ने मुझे आप तोड़ने पर मुख्यमंत्री का पद देने की पेशकश की: Sisodia

Samachar Jagat | Monday, 22 Aug 2022 04:24:47 PM
BJP offered me chief minister's post for breaking AAP: Sisodia

अहमदाबाद | दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें आम आदमी पार्टी (आप) तोड़ने पर मुख्यमंत्री का पद देने की पेशकश की थी। सिसोदिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि वह तब हैरान रह गए जब एक व्यक्ति उनके पास यह संदेश लेकर आया कि उनके लिए भाजपा की ओर से दो प्रस्ताव हैं। आप नेता ने दावा किया, ''संदेश वाहक ने कहा कि एक प्रस्ताव यह है कि सीबीआई-ईडी (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो-प्रवर्तन निदेशालय) द्बारा आपके खिलाफ दर्ज सभी बड़े मामले वापस ले लिए जाएंगे। दूसरी पेशकश यह थी कि मैं पार्टी तोड़ दूं और वे मुझे मुख्यमंत्री बनाएंगे।’’

सिसोदिया ने कहा, ''मैंने उन्हें स्पष्ट राजनीतिक जवाब दिया और कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल मेरे राजनीतिक गुरु हैं और मैंने उनसे राजनीति सीखी है। मैं मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीति में नहीं आया हूं।’’आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल और सिसोदिया सोमवार को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।इस यात्रा के दौरान आप के दोनों नेता राज्य के युवाओं के साथ रोजगार और शिक्षा पर चर्चा करेंगे। उनका दौरा दिल्ली की आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्बारा सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर जारी विवाद के बीच हो रहा है। केजरीवाल इस महीने चौथी बार गुजरात दौरे पर हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.