Manish Sisodia: महंगाई-शिक्षा के मुद्दों को छोड़कर भाजपा गुंडागर्दी की बात करती है

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 09:24:42 AM
BJP talks about hooliganism, except inflation-education issues: Manish Sisodia

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश में कहीं भी स्कूल, कॉलेज, रोजगार, महंगाई कम करने की बात करती नहीं दिखेगी। सिर्फ बदमाशी करते हुए हंसी की बात करते नजर आएंगे।

जहांगीरपुरी हिंसा के दोषियों की पुलिस रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी गई है। रोहिणी कोर्ट ने गुरुवार को यह फैसला दिया है. यह रिमांड अंसार, सलीम, गुल्ली, दिलशाद तक बढ़ा दिया गया है। वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर बुलडोजर कार्रवाई को गलत संविधान के लिए खतरा बताते हुए भारत के संवैधानिक मूल्यों का उल्लंघन बताया है. गरीबों और अल्पसंख्यकों को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। इसके बजाय बीजेपी को उनके दिलों से नफरत को दूर करना चाहिए।


 
जहांगीरपुरी में आज की गई कार्रवाई को लेकर ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी है. यह केवल गरीब मुसलमानों के लिए एक सजा है। केजरीवाल को भी अपना चरित्र स्पष्ट करना चाहिए। इस मामले को लेकर उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'तुर्कमान गेट 2022, इतिहास बताता है कि 1976 में सत्ता में बैठे लोगों की क्या हालत थी, इस तथ्य को बीजेपी और आम आदमी पार्टी को याद रखना चाहिए. शक्ति (शक्ति) शाश्वत नहीं है।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.